माँ-बाप बनने वाले जोड़ों के लिए डेटिंग के 6 बेहतरीन आइडिया

Pregnancy date ideas

प्रेगनेंसी किसी भी जोड़े के लिए सबसे अच्छा समय होता है। प्रेगनेंसी आपके जीवन में जो खुशी लाती है उसकी दुनिया में कोई तुलना नहीं है। प्रेगनेंसी आपकी भविष्य में निश्चित ही काफी खुशियाँ लाएगी, लेकिन ये आपके वर्तमान में भी काफी ज़िम्मेदारी लाती है। हालांकि आप इस समय अपना सारा समय अपने बच्चे को ही देना चाहेंगी लेकिन इस समय आपको अपने पार्टनर के लिए भी समय निकालना चाहिए, और उनको भी लगना चाहिए की आप अब भी उनसे उतना ही प्यार करती हैं। अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने और उनके साथ समय गुजरने से आपके बीच का रिश्ता और अच्छा होगा।

आप कुछ सिम्पल लेकिन अच्छे तरीके से अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकती हैं:

1.तारों की छाँव में: एक तारों भरी रात में अपने पार्टनर के साथ पूरा समय गुज़ारना भी काफी यादगार हो सकता है। इस समय आप एक आरामदायक चद्दर पर कुछ तकिया के साथ लेटा जा सकता है, और आप इस समय कुछ स्नैक्स में खा सकती हैं।

2.मीठा हो जाए: चॉक्लेट किसको पसंद नहीं है? आपको बस तैयार होकर अपने पार्टनर के साथ शहर की अच्छी सी शॉप में जाना है। ये सही में आपके लिए काफी ‘मीठा’ अहसास होगा।

3.डांस: डांस करने से आपका तनाव निश्चित रूप से कम होता है, और ये आपके शरीर के लिए अच्छी एक्सर्साइज़ भी है। हो सके तो आप अपने पार्टनर के साथ समय मिलने पर डांस करलें। इससे न सिर्फ आपका शरीर रिलेक्स होगा बल्कि इससे आपका अपने पति के साथ रिश्ता भी अच्छा हो जाएगा।

4.फिल्म देखना: अपने पति के साथ आप फिल्म देख सकती हैं। ये फिल्म आप अपने लैपटाप पर देख सकती हैं, ये अनुभव आपको हमेशा याद रहेगा।

5.घर पर गेम्स खेलें: बच्चे के आने से पहले आपको भी बच्चे जैसे मस्ती करने का अधिकार है, और आपको बच्चे जैसे ही सभी गेम खेलने चाहिए।

6.टहलना: अपने पार्टनर के साथ आप थोड़ा टहलने जा सकते हैं। इससे न सिर्फ आपका रिश्ता अच्छा होगा बल्कि आपके पार्टनर इससे आपके और आपके बच्चे दोनों के साथ सही समय बिता पाएंगे।

प्रेगनेंसी से जुड़ी और जानकारी के लिए हमारी एंगों हेल्थ एप यहाँ डाउनलोड करें।