प्यार और प्रेगनेंसी: इन 10 तरीकों से आप प्रेगनेंसी को कर सकते हैं यादगार

Fun pregnancy date ideas

आपके पेट में बच्चा बढ़ रहा है, इसका ये मतलब नहीं है की आपके जीवन में रोमेन्स नहीं हो सकता

बच्चा हमेशा पेट में नहीं रहेगा। आपके पास बच्चे के आने से पहले जो भी समय है उसका सही उपयोग कीजिए, और रोमांटिक डेट के बारे में सोचिए।

1.रात के समय पिकनिक: आप StarTracker या Sky Walk नाम की एप डाउनलोड कर सकते हैं, और आप इससे तारामंडल को पहचान सकते हैं। और अब कुछ खाने का समान और चद्दर लेकर शहर के बाहर किसी शांत जगह में चले जाएँ।

2.कुछ पेंटिंग हो जाए? यह आइडिया काफी अलग है। आप ब्रश ले लें, और पेंट से अपने बच्चे और अपनी फोटो बनाएँ, यह आप टाइटनिक की तरह भी कर सकते हैं। बाद में आपको ये देखकर काफी अच्छा लगेगा

3.एक अच्छी वॉक लें: प्रकृतिक जगह पर अच्छे से वॉक करने से आपको काफी अच्छा लगेगा, और इससे तनाव भी कम होता है। ऐसा आप उस जगह करें जहां नज़ारे अच्छे हों, और सुरक्षित भी हों। बीच-बीच में आप ब्रेक ले सकती हैं।

  1. मिनी गोल्फ खेल सकते हैं: आप इस समय बच्चों वाला गोल्फ खेल सकते हैं। इस समय यह आपके लिए काफी अच्छी डेट होगी।
  2. बीयर ले सकते हैं: आप इस समय अपने पार्टनर के साथ थोड़ी बीयर ले सकते हैं, लेकिन यह सब काफी कंट्रोल में होना चाहिए। ज़्यादा लेना आपके लिए अभी सही नहीं है।

6.सभी यंत्र बंद कर दें: आखरी बार आपने और आपके पार्टनर ने कब सही तरीके से एकांत में बात की थी? जवाब शायद आपको याद भी ना हो। इस समय अपने फोन, टीवी और सभी यंत्र बंद कर दें। इस समय आप अपने या आने वाले बच्चे के बारे में बातें कर सकते हैं।

7.मसाज बुक करें: इस समय पेट में ज़्यादा वज़न होने, और व्याकुलता से आपके अंदर पहले ही काफी टेंशन हो सकती है, और इस बात के चान्स भी काफी हैं की आपके पार्टनर को भी यही बातें महसूस हो रही हों। इस समय मालिश के लिए अपोइंटमेंट लें।

8.कुछ मीठा हो जाए? तैयार हो जाएँ, घर पर खाना खाएं और फिर कुछ मीठा खाने बाहर चली जाएँ। आपको ऐसा लगेगा जैसे आप किसी मेले में आई हों, और आपका ज़्यादा खर्चा भी नहीं होगा।

9.शॉपिंग और डिनर: इस समय अपने लोकल मार्केट से सब्जी लाएँ। और फिर अपने पार्टनर के साथ कुछ अच्छा बनाके रात में इसका आनंद लें।

10.लाइव टीवी देखें: आप इस समय कोई भी शहर में होने वाला लाइव शो देख सकती हैं, और थोड़ा हंस सकती हैं। आपको अभी तक पता भी नहीं होगा की आपके पास क्या नया हो रहा है।

प्रेगनेंसी(गर्भावस्था) से जुड़ी और जानकारी लेने के लिए कृपया हमारी एप यहाँ डाउनलोड करें।